शान्ति समिति की बैठक: शान्ति, सद्भाव और सौहार्दपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने की अपील

मुस्लिमों का त्यौहार बकरीद सौहार्द्पूर्ण माहौल में मनाने के लिए रविवार को मधेपुरा सदर थाना परिसर में एसडीएम वृन्दा लाल और एसडीपीओ वशी अहमद की संयुक्त अध्यक्षता शान्ति समिति बैठक हुई.


पदाधिकारी द्वय ने दोनों समुदायों से बकरीद पर्व शान्ति सद्भाव भाईचारे और सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने की अपील की.

उन्होंने कहा कि सावन माह शान्तिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुआ और बकरीद को शान्तिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने मे सहयोग करें. उन्होने कहा कि बाजारों में भीड़ वाले इलाके में पुलिस की व्यवस्था की जा रही है.
उन्होंने बैठक में उपस्थित लोगों को बकरीद के दिन 2 बजे तक निगरानी रखने का अनुरोध किया. पदाधिकारी द्वय ने कहा कि असमाजिक तत्व गलत मेसेज फैलाकर समाज में तनाव पैदा करने की मंशा रखते हैं, ऐसे असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने की जरूरत है. ऐसे तत्व की जानकारी मिले तो प्रशासन को तुरंत जानकारी दें ताकि वेसै तत्वों पर तत्काल नकेल कसा जा सके.

बैठक में थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, संजीव कुमार,अरूण कुमार सिंह, सुभाष कुमार सिंह, नगर परिषद उपाध्यक्ष अशोक कुमार, मुकेश कुमार मुकेश, मो० शौकत अली, अरविन्द यादव, चन्दन कुमार, बाबुल, सफीक आलम, मो० कमरूल, मो० कारी, मनीष कुमार, विजय पंडित आदि उपस्थित थे.
शान्ति समिति की बैठक: शान्ति, सद्भाव और सौहार्दपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने की अपील शान्ति समिति की बैठक: शान्ति, सद्भाव और सौहार्दपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.