सुपौलः 06 हजार 623 बोतल शराब के साथ पांच कारोबारी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सुपौल। उत्पाद विभाग एवं पुलिस द्वारा शुक्रवार को तीन अलग-अलग स्थानों से 06 हजार 623 बोतल नेपाली शराब के साथ पांच कारोबारी को गिरफ्तार किया गया।


सदर थाना क्षेत्र के हरदी पूरब पंचायत के चौधारा गांव के नदी के समीप से उत्पाद विभाग की टीम ने 05 हजार 900 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया। 

जानकारी देते उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि नदी किनारे एक झाड़ी में बोरा में बंद 300 एमएल के 5900 बोतलें नेपाली शराब रखी हुई थी। जिसे ठिकाने लगाने हेतु कारोबारियों को भेजने की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान मौके से ही दो कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

वहीं त्रिवेणीगंज थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 711 बोतल नेपाली शराब की 300 एमएल की बोतल साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव वार्ड नंवर 07 में छापेमारी  पांच बोरा में रखे 300 बोतल दिलवाले शराब एवं उसके बगल में ही गांव से  घर से छह बोरा में रखे 400 नेपाली शराब की बोतल को बरामद किया। जबकि इसी थाना क्षेत्र के कटखोलवा वार्ड नंबर 01 आजाद चौक के समीप से एक घर से 300 एमएल की 11 बोतल नेपाली शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों कारोबारी को जेल भेज दिया गया है।

जबकि किसनपुर थाना पुलिस ने नरही गांव स्थित रेलवे ढ़ाला के समीप से 06 लीटर देशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि कारोबारी के पास से 500 एमएल का 12 पाउच देसी शराब बरामद किया गया। कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। (नि. सं.)
सुपौलः 06 हजार 623 बोतल शराब के साथ पांच कारोबारी गिरफ्तार, भेजा गया जेल सुपौलः 06 हजार 623 बोतल शराब के साथ पांच कारोबारी गिरफ्तार, भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.