बिलकुल छोटा हो सकता है मधेपुरा में सीएम का कार्यक्रम: जानिए कब है उनका आगमन और क्या है कार्यक्रम ?

मंडल मसीहा बी० पी० मंडल की 100 वीं जयंती के अवसर पर 25 अगस्त को मधेपुरा में शताब्दी समारोह इस बार ख़ास तो होगा, पर कार्यक्रम बेहद संक्षिप्त हो सकता है.

ख़ास का मतलब सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस बार इस राजकीय समारोह में शिरकत करेंगे. परन्तु मिली ताजा जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री का कार्यक्रम बेहद संक्षिप्त हो सकता है. 

मिली सूचना के अनुसार कल के दिन 9:30 बजे स्व० बी. पी. मंडल की जयंती पर पटना में देशरत्न मार्ग और सर्कुलर रोड चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हवाई मार्ग से 11:35 बजे पूर्वाह्न मुरहो (मधेपुरा) में बी. पी. मंडल के समाधि स्थल पर मुख्यमंत्री का आगमन होगा जहाँ वे मंडल मसीहा बी. पी. मंडल के शताब्दी समारोह के अवसर पर आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा में भाग लेंगे.

इसके बाद दिन के 01:40 अपराह्न पर मुख्यमंत्री मधुबनी में विनोद बंधू  की स्वर्गीय माता के श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेंगे और इसके बाद 02:55 बजे अपराह्न को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पटना वापसी का समय है. कुल मिलाकर मधेपुरा में सीएम का बिलकुल छोटा होने की सम्भावना है.
बिलकुल छोटा हो सकता है मधेपुरा में सीएम का कार्यक्रम: जानिए कब है उनका आगमन और क्या है कार्यक्रम ? बिलकुल छोटा हो सकता है मधेपुरा में सीएम का कार्यक्रम: जानिए कब है उनका आगमन और क्या है कार्यक्रम ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.