मुख्यमंत्री की सुरक्षा ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार सके: 700 से अधिक पुलिस पदाधिकारी और जवान रहेंगे तैनात

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 25 अगस्त को पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बी॰पी॰ मंडल जयन्ती के मौके पर मधेपुरा आगमन को लेकर सुरक्षा की व्यवस्था ऐसी चाक चौबंद रहेगी कि परिंदा भी पर नही मार सके । 


मुख्यमंत्री की सुरक्षा में 700 से अधिक पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस के जवान को तैनात किया गया है ।

 मालूम हो कि मंडल मसीहा, पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री स्व॰ बी. पी. मंडल के जयन्ती समारोह मे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किया गया है । स्व. बी॰पी॰ मंडल जयन्ती समारोह मंडल जी पैतृक गांव मुरहो में राजकीय सम्मान से आयोजित पूर्व से प्रस्तावित है ।

एसपी संजय कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा  के लिए जिले से बाहर से 305 के आसपास पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस बल को मंगाया गया है । एसपी ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए दूसरे जिले से 5 एसडीपीओ, 15 इंस्पेक्टर, 50 सब इंस्पेक्टर, 50 सशस्त्र पुलिस बल के अलावे 250 लाठी पार्टी को मंगाया गया है । इसके अलावे जिले 250 पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल और चौकीदार को तैनात किया गया है ।
एसपी संजय कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री हैलीपेड से लेकर जिस सड़क मार्ग होते हुए समाधि स्थल तक जायेंगे, उन सभी जगह पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस बल को तैनात किया गया है ।
इससे पहले जयन्ती समारोह में शिरकत करने आ रहे मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर कोशी प्रक्षेत्र के डीआईजी सुरेश कुमार चौधरी ने कई बार स्थल और जुड़े जगहों का जायजा लिया है । मुख्यमंत्री के आगमन के मौके पर मंत्री, विधायक, विधान पार्षद के अलावे डी॰आई॰जी॰ और कोशी आयुक्त आदि मौजूद रहेंगे।
मुख्यमंत्री की सुरक्षा ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार सके: 700 से अधिक पुलिस पदाधिकारी और जवान रहेंगे तैनात मुख्यमंत्री की सुरक्षा ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार सके: 700 से अधिक पुलिस पदाधिकारी और जवान रहेंगे तैनात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.