जदयू पूर्व अध्यक्ष पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के जदयू पूर्व अध्यक्ष-सह-बीस सूत्री पूर्व अध्यक्ष-सह-अरजपुर पूर्वी के पूर्व मुखिया जदयू नेता मनोज प्रसाद तथा एक ग्रामीण पर बीती रात अपराधियों ने जान से मारने की नीयत से चार गोलियां दाग दी. 


जिसे चौसा स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया जहाँ ऑपरेशन कर उनके शरीर से गोलियां निकाल दी गई है और अब वो खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के जदयू पूर्व अध्यक्ष-सह-बीस सूत्री पूर्व अध्यक्ष-सह-अरजपुर पूर्वी के पूर्व मुखिया जदयू नेता मनोज प्रसाद पर बीती रात जब गॉव के ही राजेंद्र राम के यहाँ भोज खा कर अपने घर जा रहे थे कि घर से लगभग सौ गज की दूरी पर पूर्व से घात लगाए अपराधी ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. जिसे बचाने आए एक और ग्रामीण नन्देलाल मंडल को भी गोली लगी. 

यहाँ चौसा में उपचार करने वाले डॉ. राजेश रंजन ने बताया कि श्री प्रसाद को चार गोली लगी थी दो सीने पर एक स्कैंडल पर एक कान के बगल से गुजरी थी. वहीं दूसरे व्यक्ति के बांह पर गोली लगी थी. प्राथमिक उपचार के बाद मैं खुद बेहतर इलाज के लिए उन के साथ भागलपुर मेडिकल कॉलेज  गया. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. इस घटना से पूरे गॉव में सन्नाटा पसरा हुआ है, लोग उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.
घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस सन्दर्भ में चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मामला आधा दर्जन से अधिक लोगों पर दर्ज कर लिया गया है तथा दो लोगों की गिरफ़्तारी भी की गई है, तथा पूछताछ चल रही है.
जदयू पूर्व अध्यक्ष पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां जदयू पूर्व अध्यक्ष पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.