संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले: छानबीन जारी

मधेपुरा के शंकरपुर बाजार स्थित सुमित्रा नंदा पब्लिक स्कूल से वहाँ के संचालक द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया.


संदिग्ध व्यक्ति के द्वारा शंकरपुर बाजार में बुधवार के दिन सभी दुकानदारों से अपने माँ की तबियत खराब होने के नाम पर दस-दस रूपया लिया. इसी क्रम मे वो दस रूपया मांगने सुमित्रा नंदा पब्लिक स्कूल चला गया. स्कूल जाने पर वहाँ के संचालक आमोद कुमार को शंका होने पर उससे पूछताछ करने लगे. उसके बाद उनके द्धारा सीसीटीवी फुटेज को देखा तो व्यक्ति के द्वारा दस दिन पूर्व भी दस रूपया लेकर चला गया था. दस दिन पूर्व देखे गये वीडियो को देखने के बाद उक्त व्यक्ति पर शंका और होने लगा.

उसके बाद इसकी जानकारी शंकरपुर थाना को दिया. थाना पुलिस के आने पर जब इसकी तलाशी ली गई तो तलाशी के ही क्रम में इसके पास से पेमेंट ट्रांसफर की कई पर्ची मिली. जिसपर कई लोगों को भेजने की जानकारी थी. थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि व्यक्ति संदिग्ध लग रहा है उन्होंने अपना नाम उमेश यादव पिता सिवल यादव वार्ड नंबर 03 पंचायत घोषई थाना चौसा बताया है. मामले की छानबीन की जा रही है.
संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले: छानबीन जारी संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले: छानबीन जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.