बाबा नगरी सिंहेश्वर में पूजा करने के दौरान महिला गायब

मधेपुरा के सिंहेश्वर में बीते रविवार को देवाधिदेव महादेव सिंहेश्वर नाथ के मंदिर में उमड़ी भीड़ में पूजा-अर्चना करने आई महिला गायब हो गयी.


जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह लगभग 10 बजे पति और पत्नी साथ ही सिंहेश्वर मंदिर में पूजा करने आये थे. श्रृद्धालुओं की भीड़ ज्यादा होने के कारण मंदिर प्रशासन के नियमानुसार दोनों अलग-अलग कतार में लगे. महिलाओं की कतार में भीड़ कम रहने के कारण पूजा करने गई महिला मंदिर प्रांगण पहले पहुँच गई. वहीं उसका पति बाद में मंदिर पहुँचा.मंदिर प्रांगण पहुँचने के बाद वह अपनी पत्नी को ढूंढने लगा. काफी खोजबीन के बाद भी वह कहीं नहीं मिली.

इस बावत पीड़ित घैलाढ़ वार्ड संख्या 13 निवासी रोशन कुमार के बड़े भाई अधिवक्ता निर्मल कुमार ने थाने में आवेदन देते हुए बताया कि उनके भाई की पत्नी मंदिर में पूजा करने के दौरान खो गई है. जिसकी सूचना विभिन्न थाने को मोबाइल से दी गई थी वहीं थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि आवेदन मिला है आगे की कार्यवाही की जा रही है.
बाबा नगरी सिंहेश्वर में पूजा करने के दौरान महिला गायब बाबा नगरी सिंहेश्वर में पूजा करने के दौरान महिला गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.