बोल बम: एक हजार डाकबम की टोली महादेवपुर घाट से सिंहेश्वर रवाना

मधेपुरा के सिंहेश्वर में देवाधिदेव महादेव पर जलाभिषेक के लिए लगभग 700 डाक बम की टोली महादेवपुर घाट से बाबा सिंहेश्वर नाथ के लिए निकली पड़ी.


मिली जानकारी के अनुसार प्रथम सोमवार को बाबा सिंहेश्वर नाथ पर महादेवपुर घाट से जल भरकर बाबा सिंहेश्वर नाथ का जलाभिषेक करेंगे. इसके लिए सिंहेश्वर से चार अलग-अलग संगठनों ने रविवार की सुबह 8:00 बजे ही बाबा सिंहेश्वर नाथ का दर्शन और पूजन कर महादेवपुर घाट के लिए प्रस्थान किया. जिसमें 70 डाक बम की एक टोली 3:30 बजे महादेवपुर घाट से सिंहेश्वर के लिए प्रस्थान किया. जबकि 4:00 बजे 80 लोगों का दूसरा दल सिंहेश्वर के लिए प्रस्थान किया. वहीं 4:30 बजे 115 डाक बम का टोली सिंहेश्वर के लिए प्रस्थान किया. जबकि अंतिम टोली लगभग 5:15 पर 410 डाक बमों की टोली महादेवपुर घाट छोड़ दिया. जो सीधे बिना रुके अनवरत महादेवपुर घाट से नवगछिया जीरोमाइल, विजय घाट होते हुए लौआलगाम, चौसा, पुरैनी, उदाकिशुनगंज, ग्वालपाड़ा, मधेपुरा होते हुए बाबा सिंहेश्वर नाथ को जलाभिषेक करने पहुंचेंगे. साथ में लगभग बीस गाड़ियों का काफिला के साथ 300 सेवा दल के बम भी साथ रहेंगे.
बोल बम: एक हजार डाकबम की टोली महादेवपुर घाट से सिंहेश्वर रवाना बोल बम: एक हजार डाकबम की टोली महादेवपुर घाट से सिंहेश्वर रवाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.