'कर दिखाओ कुछ ऐसा कि दुनिया करना चाहे आप के जैसा': कॉस्मोस थर्टी में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत

कर दिखाओ कुछ ऐसा कि दुनिया करना चाहे आप के जैसा। उक्त बातें चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने चौसा प्रखंड में शैक्षणिक संस्थान कॉस्मोस थर्टी में छात्र को सम्बोधित करते हुए कहा। 


उन्होंने कहा कि चौसा जैसे सुदूर इलाके में इस तरह के शैक्षिणक संस्थान का होना गर्व की बात है। वही उदाकिशुनगंज लोक शिकायत के लीगल एडवाईजार मोहम्मद परवेज आलम जो चीफ गेस्ट के रूप में थे. उन्होंने कहा कि मेहनत वह चाभी है जो सफलता के द्वार खोलती है। वही तबशिर अहमद ने कहा कि परिश्रम करते रहो सफलता आप के कदमो को चूमेगी। 
वही कॉस्मो थर्टी के संस्थापक साकिब नैयर एवम् रंजीत कुमार ने कहा संस्था में बच्चों के प्रोग्रेस के लिए हर महीने परीक्षा ली जाती है। अच्छे मेहनत करने वाले को पुरस्कृत भी किया जाता है। आज भी परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने वाले छात्र छात्रा को मोहम्मद परवेज एवम् थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया। परीक्षा में प्रथम स्थान मसिना खातुन 94% नंबर, द्वितीय स्थान विद्योत्तमा कुमारी 91%, तृतीय स्थान पिंटू सिंह ने 86% अंक लाया।
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
'कर दिखाओ कुछ ऐसा कि दुनिया करना चाहे आप के जैसा': कॉस्मोस थर्टी में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत 'कर दिखाओ कुछ ऐसा कि दुनिया करना चाहे आप के जैसा': कॉस्मोस थर्टी में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.