BNMU छात्र संघ चुनाव संपन्न, परिणाम घोषित: जीत के जश्न में सराबोर हुए विजयी प्रत्याशियों के समर्थक

मधेपुरा के बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया. कुल 64 मतदाताओं में से 62 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

आर. एम. काॅलेज, सहरसा के अंकित कुमार और एलएनएमएस काॅलेज, वीरपुर के कुंदन कुमार केसरी मतदान हेतु उपस्थित नहीं हुए। शांतिपूर्ण चुनाव हेतु पर्याप्त मात्रा में दंडाधिकारी एवं पुलिस बल तैनात किए गए थे।

मतदान केंद्र के अंदर सिर्फ मतदाताओं को वैध पहचान पत्र के साथ प्रवेश की अनुमति थी। चुनाव समिति के सदस्यों एवं चुनाव से जुड़े कर्मियों के अलावा अन्य किसी का भी प्रवेश वर्जित था। मतगणना कक्ष में प्रत्याशी या उनकी अनुपस्थिति में उनके द्वारा अधिकृत काउंसिल मेंबर को प्रवेश की अनुमति दी गयी।

चुनाव में विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग रंग के मतपत्र का प्रयोग किया गया। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव एवं कोषाध्यक्ष पद हेतु क्रमशः सफेद, हरा, लाल, पीला एवं नीला रंग का मतपत्र था। मैदान में कुल पंद्रह प्रत्याशी मैदान में थे। सभी पदों पर तीन-तीन प्रत्याशी थे । विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में कुल 64 मतदाताओं में से 62 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

प्राप्त मतों का विवरण निम्न है

अध्यक्ष: अभिनव कुमार 26,  कुमार गौतम 34, सानु कुमार 01 एवं अवैध : 01
उपाध्यक्ष: अमरदीप कुमार 28, आशीष आनंद 25, त्रृषिकेश विवेक 08 एवं अवैध : 01
महासचिव: आशिष कुमार झा 26, माधव कुमार 11, ताबिस मेहर 24 एवं अवैध : 01
संयुक्त सचिव: अमृत राज 27, आफताब आलम 25, निशांत कुमार 08 एवं अवैध 02
कोषाध्यक्ष: बिट्टू कुमार 26, पुजा कुमारी 02, सोनी कुमारी 32 एवं अवैध 02
 
इस अवसर पर प्रति कुलपति सह चुनाव समिति के अध्यक्ष डॉ. फारूक अली, सदस्य-सचिव डीएसडब्लू डाॅ. योगेन्द्र प्रसाद यादव, सामाजिक विज्ञान संकायाध्यक्ष डॉ. शिवमुनि यादव, मुख्य चुनाव अधिकारी डाॅ. जितेन्द्र कुमार सिंह, पुस्तकालय के प्रोफेसर इंचार्ज डाॅ. अशोक कुमार एवं पीआरओ डॉ. सुधांशु शेखर उपस्थित थे। पर्यवेक्षक की भूमिका एमएलटी काॅलेज के प्रधानाचार्य डॉ. के. पी. यादव एवं पार्वती साइंस कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. राजीव सिन्हा ने निभाई। पीठासीन पदाधिकारी की भूमिका पीजी कामर्स के डाॅ. प्रभुनाथ सिंह ने निभाई। मतगणनक की भूमिका में अर्थशास्त्र के डाॅ. आर. के. पी. रमण और मनोविज्ञान के डाॅ. शंकर कुमार मिश्र थे।

कुलपति ने सभी विजयी प्रत्याशियों को जीत की बधाई एवं शुभकामनाएँ दीं और आगे विश्वविद्यालय के रचनात्मक कार्यों में सहयोग की आशा व्यक्त की। साथ ही असफल प्रत्याशियों से निराश नहीं होने और हार-जीत को सकारात्मक रूप में लेने की अपील की।
BNMU छात्र संघ चुनाव संपन्न, परिणाम घोषित: जीत के जश्न में सराबोर हुए विजयी प्रत्याशियों के समर्थक BNMU छात्र संघ चुनाव संपन्न, परिणाम घोषित: जीत के जश्न में सराबोर हुए विजयी प्रत्याशियों के समर्थक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.