शिक्षा सेमिनार सह प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

मधेपुरा में फ्यूचर क्लासेस के तत्वाधान में शिक्षा सेमिनार सह प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन डीआरसीसी भवन में किया गया, जिसकी अध्यक्षता प्रसून कुमार सिंह, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर डीआरसीसी ने की.

 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नारद कुमार द्विवेदी, डीपीओ शिक्षा विभाग, विशिष्ट अतिथि राजेश कुमार सिंह जीआइएस थे. 

संस्था के संचालक तिलक सर ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि आज शिक्षा की जो स्थिति है उसमें यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने बच्चों को अपने ही शहर में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करें और फ्यूचर क्लासेज ने इसी दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है और बाहर से अनुभवी शिक्षकों को लाकर उत्तम कोटि की शिक्षा प्रदान कर रहे हैं. समय-समय पर बच्चों के उज्ज्वल भविष्य हेतु प्रतिभा खोज परीक्षा का आयोजन कर उन्हें पुरस्कृत किया जाता है. इस वर्ष डिस्ट्रिक्ट टॉपर्स आर्या  नंदन को लैपटॉप तथा क्लास टॉपर आशुतोष कुमार, आनंद प्रकाश, अनुज कुमार, प्रवीण कुमार, साक्षी आनंद, प्राची प्रिया एवं साक्षी प्रिया को साइकिल से सम्मानित किया गया. कुल मिलाकर 22 बच्चों को अन्य पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में मंच संचालन हेमंत कुमार ने किया तथा अतिथि का अभिवादन मोहम्मद अयाज आदिल ने किया.
(ए. सं.)
शिक्षा सेमिनार सह प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन शिक्षा सेमिनार सह प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.