22 मार्च 2018

6 से 8 अप्रैल 2018 तक होंगे हैंडबॉल राज्य स्तरीय बालक एवं बालिका प्रतियोगिता

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के कामेश्वर मध्य विद्यालय परमानपुर के प्रांगण में हैंडबॉल राज्य स्तरीय प्रतियोगिता को लेकर मधेपुरा जिला हैंडबॉल संघ के संयुक्त सचिव सुमन कुमार की अध्यक्षता में बैठक की गई।


इस दौरान सुमन कुमार ने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 6 से 8 अप्रैल 2018 तक  खेले जाएंगे, जिसमें  10 पुरुष एवं 10 महिलाएं टीम की भागीदारी होगी. इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भागलपुर, पटना, सिवाननालंदा, बेगूसराय, सहरसा, मधेपुरा, बांका, हैंडबॉल एकेडमी बिहार पुलिस महिला एवं पुरुष टीम भाग लेगी। जिसमें आयोजन के हर एक पहलू पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जिससे खिलाड़ियों को हर एक तरह की सुविधा प्रदान की जाएगी। 

युवा नेता राजनंदन यादव ने बताया कि इस तरह के आयोजन से इस सुदूर देहात गांव में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता होने से गांव के बच्चों का मनोबल बढ़ता रहेगा और साथ ही उसका शारीरिक एवं मानसिक विकास के साथ-साथ आपसी भाईचारा बना रहेगा.

मौके पर हैंडबॉल एसोसियन कप के अध्यक्ष दीपक प्रकाश, कुंदन कुमार, नीतीश, विवेक, नवजीत, पुरुषोत्तम, पिंटू, विकास, दिलखुश, अखिलेश, राजेश, दिलीप, कार्तिक एवं स्कूल के सारे शिक्षक गण उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...