सिंहेश्वर में जिन्दा कारतूस के साथ धराया एक अपराधी, सहयोगी भागने में सफल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मेला में अपराध की नीयत से पहुंचे एक अपराधी को  जिन्दा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।
                   
जानकारी के अनुसार मेला में कुछ युवक अपराध की नीयत से आकर मेला के दुकानदारों को लगातार परेशान कर रहे थे, जिसकी सुचना दुकानदारों ने मेला थाना को दिया । मंगलवार को शाम में फिर सूचना मिली कि कृषि प्रदर्शनी में कुछ युवक अपराधिक घटना को अंजाम देने पहुंचे हैं । सूचना मिलते ही मेला थानाध्यक्ष शंभु कुमार ने दल बल के साथ वहां पहुँच कर एक युवक को पकड़ लिया जबकि अन्य भागने में कामयाब रहे । युवक की तलाशी लेने पर उसके जेब से 5 जिन्दा कारतूस बरामद हुए । सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है ।

जबकि एक दूसरी घटना में सिंहेश्वर पुलिस ने एक शराब विक्रेता शंकरपुर के गिद्धा पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी  मुसहरू सरदार को 10 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है  । 

सिंहेश्वर में जिन्दा कारतूस के साथ धराया एक अपराधी, सहयोगी भागने में सफल सिंहेश्वर में जिन्दा कारतूस के साथ धराया एक अपराधी, सहयोगी भागने में सफल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.