मधेपुरा: नाबालिग लड़की से छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत कोल्हायपट्टी डुमरिया में एक नाबालिग के साथ छेड़खानी तथा दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामे आया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता सोमवार की शाम 26 फरवरी को अपने बस्ती में शौच करने के लिए शाम में गई हुई थी. वहीँ पूर्व से ही घात लगाकर बैठा गांव के ही कुंदन कुमार ने 16 वर्षीया लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.  पीडिता की माँ ने बताया कि उसकी बच्ची के साथ जबरदस्ती यौनाचार करने का प्रयास किया गया एवं कपड़े फाड़े गए. जब वह चिल्लाई तो गांव के ही लोग हल्ला सुनकर दौड़े. लोगों को आता देख कुंदन मेरी बेटी को छोड़ कर मौके से फरार हो गया. 

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष बी डी पंडित ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में प्राथमिकी मुरलीगंज थाना कांड संख्या 63 /18 दर्ज कर कुंदन कुमार को भारतीय दंड विधान 376/ 511/ 34 के तहत गिरफ्तार करते हुए न्यायालय भेज दिया गया।
मधेपुरा: नाबालिग लड़की से छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार मधेपुरा: नाबालिग लड़की से छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.