पढ़ाई के साथ सेवा का जज्बा: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए उतरे इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र

बी. पी. मंडल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग मधेपुरा के छात्रों द्वारा बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने का कार्य सम्पन्न किया गया। इंजीनियरिंग के छात्र इसके लिए पिछले चार दिनों से तैयारी कर रहे थे. 


गुरूवार की सुबह जिलाधिकारी मधेपुरा से मंजूरी मिलने के बाद इंजीनियरिंग के छात्र मधेपुरा जिले के आलमनगर में बाढ़ पीड़ितों के सेवा  के लिए निकले । आलमनगर पहुँचने के बाद यहाँ के छात्रों के द्वारा वहाँ के लगभग 2500 लोगों के बीच राहत सामग्री पहुँचने का काम किया गया। इसके अलावे यहाँ के छात्रों के द्वारा लोगों को जागरूक किया गया तथा डी डी टी का छिड़काव भी किया गया। 

वहाँ के स्थनीय लोग इनसे काफी खुश हुए तथा छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। बी पी मंडल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्राचार्य डा० एम० के० झा तथा प्रोफ़ेसर अरविंद कुमार अमरडा० एस डी सिंह, डा० अली अकबर तथा अन्य सभी शिक्षकों ने छात्रों को इस काम के लिए बधाई दी। 

इस मौके पर इंजिनीरिंग के छात्रों में सन्नी, संजीत, दयानंद, रौशन, नेहा, कविता, स्वाति, सुप्रिया, राकेश, अलोक, अमरनाथ, आदिल, कैफ, सुनील, शशि, संजय, सनातन, संजय, दीपक, गौरी, राजू, प्रेम, विनोद तथा अन्य छात्रगण मौजूद थे।
पढ़ाई के साथ सेवा का जज्बा: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए उतरे इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र पढ़ाई के साथ सेवा का जज्बा: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए उतरे इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.