विश्व योग दिवस पर मधेपुरा में भी मचेगी योगाभ्यास की धूम

विश्व योग दिवस पर इस बार अनेक संस्थाओं और विभागों द्वारा योगाभ्यास एवम् संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ज्ञातव्य है कि अब विश्व स्तर पर योग के महात्म् को स्वीकार किया जा चुका है और इससे होनेवाले लाभ को सभी स्वीकार चुके हैं।

मधेपुरा में विश्व योग दिवस के अवसर पर एन एस एस द्वारा पी  एस कॉलेज में ,स्टेडियम मैदान में,श्री कृष्ण मंदिर परिसर में और मधेपुरा कालेज परिसर में योगाभ्यास एवं संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मधेपुरा कालेज में जिला स्तर पर एन सी सी के कैडेटों द्वारा आयोजित किया जा रहा है जिसमें कुलपति, प्रतिकुलपति सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। डॉ गौतम सिंह बताते हैं कि इसके लिए सारी तैयारी पूरी हो चुकी है।

उधर पतंजलि योग समिति और भारत स्वाभिमान न्यास की मधेपुरा शाखा द्वारा स्टेडियम मैदान में पांच से सात बजे सुबह तक योगाभ्यास एवम् संबंधित कार्यक्रम में जिले के वरीय पदाधिकारीगण भी शामिल होकर योगाभ्यास करेंगे। प्रोफेसर नंदकिशोर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के अन्य प्रखंड और गांव में भी पतंजलि योग समिति के सौजन्य से योगाभ्यास कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
विश्व योग दिवस पर मधेपुरा में भी मचेगी योगाभ्यास की धूम विश्व योग दिवस पर मधेपुरा में भी मचेगी योगाभ्यास की धूम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.