मधेपुरा: 5 गोली मारकर पत्नी को मौत की नींद सुलाया, माँ के जेवर बेच खरीदे थे हथियार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के टेरही गाँव में शनिवार की सुबह करीब 2 बजे एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को पांच गोली मार कर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.      

     गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों की मदद से हत्यारे को पकड़ लिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर हत्यारे को अपनी गिरफ्त में ले ली तथा मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पत्निहंता पति का नाम सिंटू यादव है.
      घटना की सूचना मिलते की मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने घटना स्थल पर पहुँच  कर घटना की जानकारी ली और मृतका पूनम देवी की माँ शांति देवी से बातचीत किया. पुलिस ने पूनम के माँ शांति देवी के बयान पर मामला दर्ज किया.
        सिंटू ने पुलिस के समक्ष अपने बयान दिया कि 4 साल पूर्व उसकी शादी हुई थी मगर हम दोनों में अच्छा सम्बन्ध नहीं रहने के कारण उसे गोली मार दी. साथ ही सिंटू ने बताया कि माँ का जेवर बेच कर बीस हजार रुपये में सुपौल के गाजणा चौक से हथियार खरीद लिया था. बताया कि पूनम का किसी श्रवण नामक लड़का से सम्बन्ध था और उनसे बात होती थी लेकिन जब हमने पूछा तो बताया कि नहीं कोई नहीं है.
     पुलिस को घटनास्थल से एक पिस्टल सहित एक मैगजीन व दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ. मामले में और जांच व पूछताछ चल रही है.

मधेपुरा: 5 गोली मारकर पत्नी को मौत की नींद सुलाया, माँ के जेवर बेच खरीदे थे हथियार मधेपुरा: 5 गोली मारकर पत्नी को मौत की नींद सुलाया, माँ के जेवर बेच खरीदे थे हथियार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.