'बिहार में छ: महीने में 2 लाख डकैती, मर्डर किडनैपिंग और बलात्कार हुए हैं': पप्पू यादव

बिहार में पिछले छ: महीने में 2 लाख के लगभग डकैती, मर्डर किडनैपिंग और बलात्कार हुए हैं. इसी माह जन अधिकार पार्टी नीतीश कुमार और गठबंधन के पिछले छ: महीने का रिपोर्ट जनता के सामने लाएगा.
          उक्त बातें मधेपुरा के सांसद सह जनाधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने आज मधेपुरा के जिला अतिथिगृह में कही. उन्होंने बिहार में नीतीश और लालू की सरकार पर जनता को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए पूछा कि कब तक दोनों भाई नूराकुश्ती का खेल खेलकर बिहार की जनता को बर्बाद कीजिएगा.  आपके बड़े भाई लालू यादव लगातार रघुवंश बाबू को कहकर गालीगलौज करवाते हैं तो उन्हें आप कुछ नहीं कहते और जब तस्लीमुद्दीन कुछ बोलते हैं तो आप उन्हें नोटिश थमा देते हैं. शिवदीप लांडे, विकास वैभव, कुंदन कृष्णन और नालंदा के एसपी को आप लालू के कहने के कारण हटा देते हैं.
        सांसद श्री यादव ने सरकार से पूछा कि कब तक पदाधिकारी और जनता को पिसियेगा. कब तक अपराधी, माफिया, पदाधिकारी और नेता के गठजोड़ से इस बिहार को चलाइयेगा. उन्होंने कहा कि इसी माह जन अधिकार पार्टी नीतीश कुमार और गठबंधन के पिछले छ: महीने का विवरण जनता के सामने लाएगा.
'बिहार में छ: महीने में 2 लाख डकैती, मर्डर किडनैपिंग और बलात्कार हुए हैं': पप्पू यादव 'बिहार में छ: महीने में 2 लाख डकैती, मर्डर किडनैपिंग और बलात्कार हुए हैं': पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.