अभी-अभी: चौसा में 11 वोल्ट के करेंट से किशोर बुरी तरह झुलसा: बगल के झगडे को देखने बस की छत पर चढ़ा था

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय में बस स्टैंड पर एक बस के ऊपर 11000 वोल्ट के करेंट से एक 14 वर्षीय किशोर सूरज कुमार बुरी तरह झुलस गया है और बुरी तरह जख्मी हो गया.
    मिली जानकारी के अनुसार घायल किशोर भिट्ठा टोला के गोपाल मंडल का पुत्र है. बताया गया कि चौसा बस स्टैंड पर एक बस 11000 वोल्ट तार के नीचे लगा था.  बताया गया कि वहीं बगल में किसी से झंझट हो रहा था. सूरज उत्सुकतावश झंझट देखने बस के छत पर चढ़ गया और तार से स्पर्श होते ही सूरज का कन्धा जल गया और वह गिर पड़ा. गिरते ही लोगों ने बच्चे को मरा हुआ समझा फिर भी उसे चौसा पीएचसी लाया गया, जहाँ उसे जीवित घोषित कर उपचार किया गया. बताया गया कि बच्चे के स्पर्श से पूरे बस में करेंट प्रवाहित हो गया.
   किशोर के शरीर से सट जाने के कारण तथा सुधीर मंडल की पत्नी सीता देवी को भी हल्का झटका लगा जो बस में चढ़ रही थी. पर फिलहाल महिला खतरे से बाहर है. उधर सूरज की गंभीर हालत को देखते हुए चौसा पीएचसी डॉ. राजेश यादव ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है.
अभी-अभी: चौसा में 11 वोल्ट के करेंट से किशोर बुरी तरह झुलसा: बगल के झगडे को देखने बस की छत पर चढ़ा था अभी-अभी: चौसा में 11 वोल्ट के करेंट से किशोर बुरी तरह झुलसा: बगल के झगडे को देखने बस की छत पर चढ़ा था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.