मधेपुरा एसपी कुमार आशीष का स्थानांतरण: जनता के नाम सन्देश में कहा, "दुआओं में याद रखियेगा...."

मधेपुरा एसपी कुमार आशीष का स्थानांतरण हो गया है. मधेपुरा का नया एसपी 2008 बैच के आईपीएस विकास कुमार को बनाया गया है.
       बिहार सरकार के गृह विभाग के द्वारा आज जारी की गई अधिसूचना संख्यां 1/पी1-02/2013 खंड-I गृ.आ.- 1313 के अनुसार वर्ष 2012 बैच के आईपीएस कुमार आशीष को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पुलिस अधीक्षक, नालंदा के पद पर पदस्थापित किया गया है.
    जबकि आज की ही अधिसूचना संख्यां 1/पी1-02/2013 खंड-I गृ.आ.- 1307 के मुताबिक़ 2008 बैच के आईपीएस विकास कुमार, समादेष्टा, विशेष सुरक्षा दल, बिहार, पटना को स्थान्नातरित करते हुए अगले आदेश तक के लिए पुलिस अधीक्षक, मधेपुरा के पद पर पदस्थापित किया गया है.
    बता दें कि 2012 बैच के युवा आईपीएस कुमार आशीष ने एसपी के रूप में मधेपुरा में अपना योगदान 04 अगस्त 2015 को किया था. आईपीएस कुमार आशीष की ट्रेनिंग के बाद एसपी के रूप में मधेपुरा पहली पोस्टिंग थी. एसपी के रूप में महज साढ़े छ: महीने से छोटे से कार्यकाल में आईपीएस कुमार आशीष की कई उल्लेखनीय उपलब्धियां रही हैं. पुलिस और पब्लिक के बीच दोस्ताना सम्बन्ध के पक्ष में उनकी कई पहल ने उन्हें युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय बना दिया था. उनके स्थानांतरण पर जहाँ मधेपुरा टाइम्स के अधिकांश पाठकों ने अफ़सोस और कसक शब्दों में व्यक्त किया है वहीँ जब हमने आईपीएस कुमार आशीष से मधेपुरा की जनता के नाम सन्देश व्यक्त करने कहा तो उनका सन्देश था, “ मधेपुरा मेरे जीवन के लिए हमेशा ख़ास रहेगा. पहली पोस्टिंग और इतना सारा अनुभव...! यहाँ किये गए बेहतर प्रयासों को मकबूलियत मिल रही है...मधेपुरावासियों को हमारी हौसलाअफजाई एवं सहयोग के लिए तहेदिल से शुक्रिया... दुआओं में याद रखियेगा...."
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा एसपी कुमार आशीष का स्थानांतरण: जनता के नाम सन्देश में कहा, "दुआओं में याद रखियेगा...." मधेपुरा एसपी कुमार आशीष का स्थानांतरण: जनता के नाम सन्देश में कहा, "दुआओं में याद रखियेगा...." Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.