कन्हैया की रिहाई की मांग को लेकर वाम दलों का प्रतिरोध मार्च

मधेपुरा में कन्हैया प्रकरण मामले को लेकर सी.पी.आई और वाम दलों ने प्रतिरोध मार्च निकाला. नेताओं ने कन्हैया की रिहाई को लेकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम स्मारपत्र जिलाधिकारी को सौंपा.
         बता दें कि सी.पी.आई और वामदलों के सैकड़ों कार्यकर्ता मधेपुरा के कॉलेज चौक से होते हुए समाहरणालय पहुंचे जहाँ घंटों केन्द्र की मोदी सरकार के विरुद्ध कन्हैया की रिहाई की मांग को लेकर जनविरोधी नारे लगाते रहे. नेताओं ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार जान-बुझकर कन्हैया को वे-वजह फंसाने की साजिश रची है और कन्हैया के विरुद्ध कहीं कोई सबूत नहीं है. अगर कन्हैया की रिहाई नहीं की गयी तो सी.पी.आई और वाम दल संगठन के कार्यकर्ता उग्र आन्दोलन पर मजबूर होंगें जिसकी जबाबदेही केन्द्र सरकार की होगी. इस मौके पर सी.पी.आई.के प्रदेश ने प्रमोद प्रभाकर, वाम दल के गणेश मानव, कामरेड बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय के पूर्व कुलसचिव डॉ सचिन्द्र महतो, शैलेन्द्र यादव, दिलीप कुमार शम्भू क्रांति सहित दर्जनों नेता मौजूद थे.
कन्हैया की रिहाई की मांग को लेकर वाम दलों का प्रतिरोध मार्च कन्हैया की रिहाई की मांग को लेकर वाम दलों का प्रतिरोध मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.