मधेपुरा बस स्टैंड के पास दुर्घटना में विश्वविद्यालय कर्मी की मौत

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मधेपुरा बस स्टैंड के समीप सड़क हादसे में बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय के एक कर्मी की मौत हो गई. ट्रक की चपेट में हुई मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बस स्टैंड के पास सड़क जाम कर दिया.
       मिली जानकारी के अनुसार मंडल विश्वविद्यालय में लीगल सेल में प्रधान लिपिक के पद पर पदस्थापित लिपिक अवधेश कुमार यादव (55 वर्ष) दोपहर बाद विश्वविद्यालय से बाजार जा रहे थे कि रास्ते में बस स्टैंड के पास पीछे से आ रही बालू से लदी ट्रक (BR 08 G 2895) ने उन्हें कुचल डाला. लोगों ने उन्हें उठाकर अस्पताल ले जाना चाहा, पर अस्पताल पहुँचने से पूर्व ही लिपिक की मौत हो गई.
       मौके वारदात पर पंहुचे पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया पर चालक फरार हो गया. पुलिस ने जाम कर रहे आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर घंटों बाद सड़क जाम हटवाया.
      बताया गया कि मृतक अवधेश यादव सहरसा जिले के जलैया पस्तपार निवासी थे. वहीँ छात्र नेता राहुल कुमार ने मृतक परिजनों को 10 लाख की मुवावजा हेतु जिला प्रशासन से मांग की है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा बस स्टैंड के पास दुर्घटना में विश्वविद्यालय कर्मी की मौत मधेपुरा बस स्टैंड के पास दुर्घटना में विश्वविद्यालय कर्मी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.