इंटर परीक्षा का 5वां दिन, 5 निष्काषित: आगे मैट्रिक देने वालों की भी चिंता बढी

इंटर के आज पांचवें दिन की भौतिकी और रसायन शास्त्र  परीक्षा मे पाँच छात्र फ़िर निष्कासित हुए हैं. वैसे परीक्षार्थियों जिनकी अबतक की परीक्षा कदाचार नहीं कर पाने के कारण खराब गई है, उन्होंने अपनी हिम्मत हार दी है और अगले साल फिर से पढ़ कर परीक्षा देने की तैयारी कर रहे हैं. 
     उधर आगे मैट्रिक की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों और उनके कदाचार समर्थक अभिभावकों की चिंता बढनी अभी से शुरू हो गई है.
    कदाचारमुक्त परीक्षा के समर्थक इस बात के पक्षधर हैं कि यदि इसी तरह की परीक्षा होती रही तो आगे छात्र मन लगा कर पढ़ेंगे और कम से कम मधेपुरा शिक्षा माफिया के शिकंजे से आजाद होगा.
     बता दे कि आज कुल मिलाकर पांच छात्रों को निष्काषित किया गया. आज फ़िर गिरजा कपिल देव उच्च विद्यालय से इबरान, ललन कुमार, योगेन्द्र कुमार निष्काषित हुए वही सुपौल के छात्र अनिमेष कुमार मधेपुरा इंटर कालेज से निष्कासित हुए. हालांकि कई लोगों का मानना है कि कड़ाई से जांच में यदि और मुन्ना भाई पकडे जाते हैं तो इनकी हिम्मत टूटेगी और आगे से कोई मुन्नाभाई बनने को तैयार नहीं होगा.
इंटर परीक्षा का 5वां दिन, 5 निष्काषित: आगे मैट्रिक देने वालों की भी चिंता बढी इंटर परीक्षा का 5वां दिन, 5 निष्काषित: आगे मैट्रिक देने वालों की भी चिंता बढी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.