मंत्री को एस्कॉर्ट करने गए वाहन को स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर, ड्राइवर का सर फटा

मंत्री जी को एस्कॉर्ट करने गई गाड़ी को स्कार्पियो ने मारी ठोकर. सरकारी गाडी का चालक हुआ घायल. स्कार्पियो के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
    जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के उर्जा मंत्री बिजेंद्र नारायण यादव को एस्कॉर्ट करने जा रही मधेपुरा जिला कृषि पदाधिकारी की सरकारी गाडी जब सिंहेश्वर  के इंडेन गैस ऐजेंसी के पास मंत्री जी के आ जाने के कारण गाडी को बैक कर रही थी तो उसी दौरान गम्हरिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रही उजले रंग की  स्कार्पियो (बीआर 11 एस 5500) ने डीऐओ की गाडी को ठोकर मार दी.
    ठोकर लगने से डीऐओ के ड्राइवर मो. इंसुल का सर फट गया, जिसका इलाज पीएचसी सिंहेश्वर में किया गया. आशंका है कि ड्राइवर मो. इंसुल को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया जा सकता है. वहीं थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि दोनों वाहन को और स्कार्पियो के चालक हीरा कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराने की तैयारी हो रही है.
मंत्री को एस्कॉर्ट करने गए वाहन को स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर, ड्राइवर का सर फटा मंत्री को एस्कॉर्ट करने गए वाहन को स्कॉर्पियो ने मारी ठोकर, ड्राइवर का सर फटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.