चार पिस्टल और 19 जिन्दा कारतूस के साथ मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात डकैत, अंतर जिला सहित मधेपुरा में हैं कई मामले दर्ज

मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर से नये वर्ष में भी मिली बड़ी सौगात. मधेपुरा में अंतर जिला गिरोह के सक्रिय चार कुख्यात डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. गिरफ्तार डकैतों के पास से चार देशी पिस्टल सहित एक दर्जन से अधिक जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए हैं. अररिया और पूर्णियां सहित मधेपुरा में हत्या, लूट और डकैती के कई दर्जनों मामले इनपर दर्ज हैं. इन कुख्यात डकैतों की लम्बे समय से अंतर जिला पूर्णियां, अररिया सहित मधेपुरा पुलिस को थी तलाश.
      बता दें कि शुक्रवार की रात्रि में मुरलीगंज के काशीपुर वार्ड संख्या सात में बदरूद्दीन नामक एक व्यक्ति के घर पर मुरलीगंज बाजार में ये डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे, जिसकी सूचना मधेपुरा पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को मिली. अधिकारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम गठित कर स्थल पर रवाना किया, जिसमे मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार भर्राही सहायक थानाध्यक्ष संजीव कुमार और बेलारी ओ.पी के कृत्यानंद पासवान के अलावे कुमारखंड थानाध्यक्ष महेश कुमार, जानकीनगर थानाध्यक्ष देवराज रॉय, बाल्मीकि यादव सहित पुलिस बल ने गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज में इन कुख्यात डकैतों को धर दबोचा.
       गिरफ्तार कुख्यात अपराधियों के पास से पुलिस ने चार देशी पिस्टल सहित भारी मात्रा में जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है. एएसपी राजेश कुमार का मानना है कि कल ये डकेत मुरलीगंज शहर में डकैती की घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे.
     बहरहाल मधेपुरा पुलिस भले ही इन तमाम मामले को लेकर लगातार उदभेदन कर रही है, पर मधेपुरा सहित कोसी और सीमांचल इलाकों में अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के कानून का राज्य कायम होना अपने-आप में आसान दिखता नजर नहीं आ रहा है. हालाँकि मधेपुरा जिले में अपराध पर अंकुश तो लग रहा है, इसमें कहीं कोई शक की गुंजाइश नहीं बनती है.
चार पिस्टल और 19 जिन्दा कारतूस के साथ मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात डकैत, अंतर जिला सहित मधेपुरा में हैं कई मामले दर्ज चार पिस्टल और 19 जिन्दा कारतूस के साथ मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़े चार कुख्यात डकैत, अंतर जिला सहित मधेपुरा में हैं कई मामले दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.