हाईटेक चोर: बकरी चुराने आया था मोटरसाईकिल से, चढा ग्रामीणों के हत्थे

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के गणेशपुर पंचायत अन्तर्गत झंडापुरबासा में सोमवार की रात्रि में मोटरसाईकिल से बकरी चुराने आये दो चोर में से एक जहाँ ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया वहीं दूसरा कुहासे की वजह से भागने में सफल रहा. पकड़ाए चोर को ग्रामीणों नें पुलिस के हवाले कर दिया, जिसे पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.
    पुरैनी थानाध्यक्ष मकसुद आलम असर्फी ने बताया कि चोरी के एक बकरे, मोटरसाईकिल व मोबाईल के साथ उक्त चोर को गिरफ्तार किया गया है. चोर नकुल मंडल थानाक्षेत्र के ही भटौनी गांव का रहने वाला है. वह पूर्व में भी आर्म्स एक्ट मामले में जेल की हवा खा चुका है, जबकि दूसरा सहयोगी चोर मिथुन सिंह थानाक्षेत्र के ही गणेषपुर दियारा का रहने वाला है भागने में सफल रहा, पर उसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है.
       थानाध्यक्ष नें यह भी बताया की गिरफ्तार अपराधी मोटरसाईकिल से ही अपने अन्य साथियों के साथ थानाक्षेत्र के विभिन्न गाँव में चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था. उसने कई चोरी के मामले में अपनी संलिप्तता कबूल की है.
हाईटेक चोर: बकरी चुराने आया था मोटरसाईकिल से, चढा ग्रामीणों के हत्थे हाईटेक चोर: बकरी चुराने आया था मोटरसाईकिल से, चढा ग्रामीणों के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.