अभिनंदन समारोह: विधान पार्षद नूतन सिंह और छातापुर विधायक ने की शिरकत

मधेपुरा जिला के बिहारीगंज प्रखंड में स्थानीय गायत्री मंदिर परिसर में एनडीए गठबंधन के तत्वाधान में अभिनंदन समारोह सभा का आयोजन किया गया.
       अभिनन्दन  समारोह में विधान पार्षद नूतन सिंह,व छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू ने भी शिरकत किया और समारोह को संबोधित करते हुए नूतन सिंह ने कहा कि वे जनता व जनप्रतिनिधि के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य है हर प्रखंड व हर पंचायत में जाकर समस्याओं को जानना और समाधान की दिशा में कार्य करना. उन्होंने इस मौके पर गायत्री मंदिर में विवाह भवन बनाने की बात कही.
      वहीं स्टेडियम बनाने की मांग पर विधायक नीरज कुमार बबलू ने जनसमूह से कहा कि वे इसे बनवाने के लिए विधानसभा में बात को रखेगें और जरूरत पड़ने पर सड़क पर उतरने की बात कही. उन्होंने कहा कि उनसे जो भी जनता चाहेगी, उसे वे हर हाल में उसे पूरा करने का पूर्ण प्रयास करेगें. एनडीए सहयोगियों को उन्होंने कहा कि घबड़ाने की आवश्यकता नहीं है हम सबों का संर्घष जारी रहेगा. उन्होंने सड़क की जर्जर स्थिति पर कहा कि दो दो मंत्रियो के रहते मधेपुरा का समुचित विकास नहीं हो पाना दुभाग्यपूर्ण है.
       समारोह को मधेपुरा जिला उपाध्यक्ष अविनाश कुमार उर्फ मोनू झा, ग्वालपाड़ा प्रखंड प्रमुख समेत अन्य ने भी संबोधित किया. यूथ क्रिकेट, बिहारीगंज फुटबाल, विद्यार्थी परिषद् बिहारीगंज आदि के द्वारा स्टेडियम समेत अन्य विकास कार्य को लेकर मांग पत्र सौंपा गया. समारोह को प्रखंड प्रमुख चंदा देवी, बिहारीगंज मुखिया विपिन कुमार, योगेन्द्र नारायण सिंह, हीरा लाल दरवे, समेत अन्य लोगों ने भी संबोधित किया.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
अभिनंदन समारोह: विधान पार्षद नूतन सिंह और छातापुर विधायक ने की शिरकत अभिनंदन समारोह: विधान पार्षद नूतन सिंह और छातापुर विधायक ने की शिरकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.