मधेपुरा: पति और ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या!

मधेपुरा जिले के चौसा थानाक्षेत्र में बीते सोमवार को पति और ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर नीलू देवी (18 वर्ष) नामक महिला ने आग लगा कर आत्म हत्या कर लिया.
    बताया जाता है कि चौसा प्रखंड कार्यालय के पीछे सूरज कुमार साह पिता रामचंद्र साह से करीब 7 माह पहले नीलू की शादी हुई थी. उदाकिशुनगंज के महेंद्र साह और हीरा देवी ने अपनी बेटी की शादी बारे धूमधाम से किया और साथ में लड़के को डेढ़ लाख रुपया तथा एक मोटरसायकिल दिया. उन्होंने बताया कि सोचा था अच्छे से मेरी बेटी का घर संसार चले.
        महेंद्र साह बताते हैं की शादी के कुछ दिनों के बाद ही रिश्ते में बदलोव आने लगा. मैंने बेटी को मैट्रिक तक पढ़ाया था. और सोचा था उसको इंटर भी पास करवा दूं  और फॉर्म भरने के लिए लेने को आया तो यहाँ से हमारी बेटी को जाने नहीं दिया. पति और ससुर बेटी को प्रताड़ित करता था और मारपीट करता और दिन भर घर में बंद कर के ताला लगा देता था. किसी पड़ोसी से भी बात तक नहीं करने देता और मुझ से पैसे की मांग करता था. कल शाम भी ससुर और पति दुबारा मारपीट के साथ मेरी बेटी को आग के हवाले कर दिया.
    मामला चाहे जो भी हो, पुलिस को सुचना मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह लाश को कब्जे में लेकर जन्च्घ शुरू कर दी है.
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
मधेपुरा: पति और ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या! मधेपुरा: पति और ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.