'अपराध एवं अपराधियों के संबंध में कोई भी सूचना हमें बे-हिचक दें, अतिगोपनीय रखकर होगी कार्यवाही': एसपी

मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने मीडिया के माध्यम से  मधेपुरा जिला से अनुरोध किया है कि अपराध एवं अपराधियों के संबंध में कोई भी सूचना हो तो हमें बे- हिचक दें, उनकी सूचना अति गोपनीय रख कर कारवाई की जायेगी. कहा है कि आप अपने मोटर सायकिल मे व्हील लॉक अवश्य लगाएं. छोटे बजट में व्हील मे सिकड़ ताला लगाएं, आप की गाड़ी सुरक्षित रहेगी.
    उन्होंने कहा है कि कहीं जाय तो मकान खाली छोड़ कर न जाय तथा ATM से पैसा निकालने में किसी अपरिचित का सहारा न ले. साथ ही अपना ATM का pin किसी को भी न बताये. अधिक पैसा लाना ले जाना हो तो हम से मदद ले. रात्रि मे अपने घर से बाहर रौशनी अवश्य जलाएं जिससे चोर या बुरे लोग आप के घर के आस पास भटकेगे नहीं, यह कई सिपाही का काम करता है. अपने मकान मे किरायेदार रखे तो पुलिस से अवश्य verification करा ले अन्यथा मकान मालिक भी किसी अपराध मे फंस सकते है. दुकानदार अपने दुकान के सुरक्षा हेतु  मिलजुल कर रात्रि पहरेदार रखे. क्योकि इसी से उनका जीवन चलता है तो इसकी सुरक्षा की जवाबदेही उनकी भी है. आप हमें सहयोग दें, हम आपको सुरक्षा देंगे  हम पुलिस वाले भी तो आप ही के परिवार हैं. 
      मधेपुरा एसपी को सीधे अपराध एवं अपराधियों के संबंध में कोई सूचना आप उनके मोबाइल नं. 9431822997 पर दे सकते हैं. (नि.सं.)
'अपराध एवं अपराधियों के संबंध में कोई भी सूचना हमें बे-हिचक दें, अतिगोपनीय रखकर होगी कार्यवाही': एसपी 'अपराध एवं अपराधियों के संबंध में कोई भी सूचना हमें बे-हिचक दें, अतिगोपनीय रखकर होगी कार्यवाही': एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.