मिले मधेपुरा को सुख-शांति-समृद्धि: मधेपुरा में 58वां नवाह अष्टयाम का भव्य आयोजन

58 साल से मधेपुरा जिला मुख्यालय के पुरानी कचहरी परिसर स्थित बड़ी महावीर मंदिर में होने वाला जिले का भव्य आकर्षण नवाह अष्टयाम संकीर्तन बुधवार का शुभारम्भ बुधवार को हो गया.
    नवाह अष्टयाम के आयोजकों की उपस्थिति में नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल पहले दिन के पूजा पर बैठे और मंत्रोच्चारण के बीच अष्टयाम प्रारम्भ हो गया. आयोजकों की ओर से शुभारम्भ के समय उपस्थित देव नारायण चौधरी, कौशल किशोर सिन्हा, सुचिन्द्र सिंह आदि ने बताया कि 58 साल से लगतार चलने वाले इस अष्टयाम का उद्येश्य ईश्वर से मधेपुरा के लिए सुख, शांदी और समृद्धि माँगना है. यह नवाह अष्टयाम 23 दिसंबर से शुरू होकर 01 जनवरी 2016 तक भक्तों के सहयोग से चलेगा.
    जानकारी दी गई कि नवाह अष्टयाम के मंडलियों के लिए दाता द्वारा भंडारा का प्रबंध किया जाता है तथा इसमें भक्तजन ह्रदय से सहयोग करते आ रहे हैं. सहयोग तीन प्रकार के होते हैं, मानसिक, आर्थिक और शारीरिक. उन्होंने आशा व्यक्त की कि इस वर्ष भी भक्त प्रेमी सहयोग करेंगे और नवाह अष्टयाम को सफल बनावेंगे.
मिले मधेपुरा को सुख-शांति-समृद्धि: मधेपुरा में 58वां नवाह अष्टयाम का भव्य आयोजन मिले मधेपुरा को सुख-शांति-समृद्धि: मधेपुरा में 58वां नवाह अष्टयाम का भव्य आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.