भागलपुर से मधेपुरा खोजने पहुंची लड़की का दावा, तीन साल पहले मधेपुरा के युवक ने किया था उससे प्रेम-विवाह

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के सहोरा टोला में आज एक अजीबोगरीब मामला तब सामने आया, जब एक लड़की  अपने पति को ढूंढते हुए उसके घर पहुँच गई और ग्रामीण हैरान रह गए.
       खुशबु कुमारी ने दावा किया कि मुझे और सहोरा टोला के आदित्य रंजन उर्फ़ नरोत्तम कुमार को आपस में  करीब तीन साल पहले प्रेम हुआ और उसके बाद में हम दोनों ने कोर्ट मैरेज कर लिया. पर उसके बाद धीरे धीरे नरोत्तम मुझसे दूर होने लगा. शादी के बाद हमारे माता-पिता परिजनों ने भी मुझ से नाता तोड़ लिया. मै भागलपुर में प्राइवेट कंपनी में काम करती हूँ जबकि मेरे पति आदित्य रंजन एयरफोर्स में जॉब करता है. मै जब भी कहती कि मुझे अपने घर ले चलो तो बहाने बना देता था. वह कभी कभी मुझ से भागलपुर में ही मिलने आता था. मै अपना भरण पोषण अपने खुद के पैसे से करती हूँ. आज 3 दिन पहले वह हमसे भागलपुर में मिला तो मैं उनसे घर ले जाने की बात की और कहा कि मै अब जॉब नहीं करुँगी. तो उन्होंने फिर बहाना कर दिया. आज मै उनको ढूंढते यहाँ चली आई हूँ तो मेरे आते ही वह यहाँ से चले गए और उनके परिजन कहते हैं हम न तो इस शादी को जानते हैं और न ही इस लड़की को. फिर उनसे बात कर रही हूँ तो कहते हाँ  ठीक है तुम भागलपुर चली जाओ वहीं मैं तेरे रहने की व्यवस्था कर दूँगा. आगे वो बताती है कि मेरे गांव कोलवारा में मेरे पति का ननिहाल है. बराबर गांव आने-जाने के कारण इनसे प्रेम हुआ और तीन साल बाद शादी किया.
    घटना की सूचना पुलिस को दी गई.थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने तक्षण कार्रवाई करते हुए आरोपी आदित्य रंजन को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि लड़के ने भी मधेपुरा टाइम्स के सामने स्वीकार किया कि हमने शादी की थी, पर अब प्रेमसंबंध नहीं रहा. दूसरी तरफ लड़की के परिजनों को भी इसकी सूचना दी जा चुकी है और इलाके के अधिकाँश लोगों के द्वारा आशा की जा रही है कि मामले में होगी प्यार की जीत.
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
भागलपुर से मधेपुरा खोजने पहुंची लड़की का दावा, तीन साल पहले मधेपुरा के युवक ने किया था उससे प्रेम-विवाह भागलपुर से मधेपुरा खोजने पहुंची लड़की का दावा, तीन साल पहले मधेपुरा के युवक ने किया था उससे प्रेम-विवाह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.