मधेपुरा: शिक्षिका ने प्राचार्य को उनके कक्ष में ही पिटवा दिया!

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के एक स्कूल में एक शिक्षिका पर अपने ही स्कूल के प्रधानाचार्य को स्कूल में ही असामाजिक तत्वों से पिटवाने का आरोप लगा है. विद्या के मंदिर में इस तरह की घटना से लोग हतप्रभ  हैं. कहा जा रहा है कि आपसी विवाद के कारण शिक्षिका ने असामाजिक तत्वों के द्वारा विधालय के कार्यलय मे घुस कर प्राचार्य की जम कर पिटाई करवाई.
        जानकारी के अनुसार उत्क्रमित उच्च विधालय सबैला के पीड़ित प्राचार्य मनोज कुमार ने बताया कि सुबह 11 बजे लॉन में बैठी शिक्षिका सविता कुमारी को बच्चो को क्लास मे जाकर पढाने के लिये कहा तो हमसे बकझक कर ली. उसके बाद हम बीआरसी बैठक में चले गये. बैठक के बाद जब विद्यालय के कार्यालय पहुंचे  तो शिक्षिका सविता कुमारी कार्यालय मे आ कर बैठ गई. उसी समय 8 से 10 युवकों ने कार्यालय मे घुसकर मेरे साथ मारपीट और गाली गलौज किया.
    दूसरी तरफ आरोप के बावत शिक्षिका सविता कुमारी ने बताया कि सुबह प्रधानाध्यापक के साथ बकझक हुई थी, लेकिन उन लडको के साथ हमारा कोई सम्बंध नही है. हालांकि उन लडको ने विधालय पहुचने के बाद सविता कुमारी के पाँव छूकर सुबह की घटना के बावत पूछा, जिसपर सविता कुमारी ने बताया कि कोई बात नही है, कह कर भगा दिये.
    बीईओ यदुवंश प्रसाद ने कहा कि इस मामले मे सिंहेश्वर थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई जायेगी तथा एक जांच कमिटी गठित कर इस घटना में शिक्षिका की संलिप्तता की जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगी.  विद्यालय के सभी शिक्षक और  शिक्षिका इस घटना से मर्माहत हैं तथा इस घटना मे शामिल लोगों पर कड़ी कारवाई की मांग की है ताकि विधालय जैसी पवित्र संस्था को फिर से कोई कलंकित नही कर सके. 
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत)
मधेपुरा: शिक्षिका ने प्राचार्य को उनके कक्ष में ही पिटवा दिया! मधेपुरा: शिक्षिका ने प्राचार्य को उनके कक्ष में ही पिटवा दिया! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.