बहन की शादी का कार्ड पहुंचाने जा रहा था, मोटरसायकिल सवार को ट्रैक्टर ने कुचला

दुर्घटनाओं का सिलसिला इस कदर बढ़ चला है कि ऐसा लगता है सड़क पर अब कोई सुरक्षित नहीं है. लापरवाह चालक हत्यारे की भूमिका में आ गए हैं.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय से करीब पांच किलोमीटर दूर गणेश स्थान में आज सुबह करीब 10:30 बजे एक एक ट्रैक्टर और मोटरसायकिल की टक्कर से हुई भीषण दुर्घटना में गणेश स्थान के एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य बुरी तरह जख्मी हो गया. संयोग से दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शी मधेपुरा टाइम्स के संवाददाता ने जहाँ घायल और मृतक को निकालने में ग्रामीणों की मदद की, वहीँ  पुलिस को भी इस दुर्घटना की सूचना दी और ट्रैक्टर ड्राइवर को ग्रामीणों के आक्रोश से बचा लिया. घटना तब घटी जब मधेपुरा जिला मुख्यालय के भिरखी स्थित दुकान ननद-भौजाई के बबलू अपने ख़ास परिचित गणेश स्थान के मिथिलेश सिंह के पुत्र पवन सिंह को साथ लेकर बहन की शादी का कार्ड पहुंचाने सहरसा जा रहा था. बताते हैं कि वे जैसे ही बुलेट मोटरसायकिल से सड़क पर चढ़े कि ईंट से लदी एक तेज व अनियंत्रित ट्रैक्टर उन्हें कुचलते हुए सड़क से नीचे उतारकर एक खेत में चली गई.
    घटना में जहाँ पवन सिंह की मौत वहीँ हो गई, वहीँ बबलू बुरी तरह जख्मी हो गया. ग्रामीणों और मौके पर तुरंत ही पहुंचे मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने स्थिति को संभाला. घायल को अस्पताल भेजा गया तथा ट्रैक्टर ड्राइवर को लोगों की पिटाई से बचाकर पुलिस ले गई.
बहन की शादी का कार्ड पहुंचाने जा रहा था, मोटरसायकिल सवार को ट्रैक्टर ने कुचला बहन की शादी का कार्ड पहुंचाने जा रहा था, मोटरसायकिल सवार को ट्रैक्टर ने कुचला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.