अचानक धुंआ से भरा आसमान: आंगनबाड़ी केंद्र समेत 30 घर जलकर ख़ाक

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के मोरसंडा पंचायत के वार्ड न0 12 अमनी टोला में आज दिन के करीब 2 बजे की घटना ने भारी तबाही मचाई.
      बताया जाता है कि आज दिन में सभी लोग खेत खलिहान में अपने अपने काम में लगे थे कि उन्होंने देखा कि अचानक धुएं से आसमान  भर गया. लोग अपना काम-काज छोड़ कर दौड़े तो देखा कि आग ने उनके आशियानों को अपने आगोश में ले लिया हैं. जबतक आग को काबू में किया गया तब तक सभी करीब 30 घर और एक आंगनबाड़ी केंद्र संख्यां-99 भी जल कर राख हो गया. घर से कोई भी यहाँ तक कि एक छोटा सा सामान तक नहीं निकल सका और लाखों की सम्पति जल कर खाक हो गई.
      इस मौके पर मोरसंडा पंचायत की मुखिया रेणु देवी घटना स्थल पर पहुँच कर लोगों को सरकारी मुआवजे दिलाने की हर संभव कोशिश करने की बात कही. लाछो मुनि, विजय मुनि, फुटुस मुनि, जहाँ मुनि, झरी मुनि, बिपिन मुनि, रूबी देवी, वकील मुनि, बिनोद मुनि,महेंद्र मुनि,बमबम मुनि ने बताया कि उन्हें अबतक पता नहीं चल पाया कि आग कैसे लगी और उनकी दुनियां ही उजड़कर ख़ाक हो गई.
अचानक धुंआ से भरा आसमान: आंगनबाड़ी केंद्र समेत 30 घर जलकर ख़ाक अचानक धुंआ से भरा आसमान: आंगनबाड़ी केंद्र समेत 30 घर जलकर ख़ाक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.