दबंगों ने महादलित बस्ती की ओर जा रही बिजली के पोल को तोड़ा: आक्रोश, एनएच जाम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में दबंगो द्वारा महादलित बस्ती की ओर जा रही बिजली के पोल को तोड़कर फेंक देने का आरोप लगा है. घटना से आक्रोशित महादलितों ने एनएच 106 को जाम कर घंटो बवाल काटा.
       जानकारी के अनुसार जजहट सबैला पंचायत के वार्ड नंम्बर 11 महादलित बस्ती में राजीव गांधी ग्रामीण विद्युत् योजना के तहत बिजली पहुचने वाली थी. पूरी महादलित बस्ती आज पूरे उमंग मे कि उनके घर भी आज बिजली की रौशनी से जगमगा उठेंगे. पर ऐसा हो नही सका. दबंगो ने महादलित बस्ती की ओर जा रही बिजली का पोल ही तोड़ कर समूचे महादलित बस्ती के लोगो पर ही बिजली गिरा दी.
      इस बावत ग्रामीण महादेव ऋषिदेव, गुलाब रजक, बिजल ऋषिदेव, बिहारी ऋषिदेव, मंगल ऋषिदेव, सियालाल ऋषिदेव ने बताया कि संतोष यादव पोल तोड कर हटा दिया है. घटना के विरोध में महादलितों ने  एनएच 106 को जाम कर घंटो बवाल काटा. जानकारी मिलने पर एएसपी राजेश कुमार और सिंहेश्वर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुँच कर ग्रामीणों को समझा कर जाम समाप्त करवाया. वही बीडीओ अजीत कुमार ने कहा इस तरह के हरकत करने वालो को बख्शा नही जायेगा.
दबंगों ने महादलित बस्ती की ओर जा रही बिजली के पोल को तोड़ा: आक्रोश, एनएच जाम दबंगों ने महादलित बस्ती की ओर जा रही बिजली के पोल को तोड़ा: आक्रोश, एनएच जाम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.