सुपौल: चिकित्सक लापता, इलाके में सनसनी

 सुपौल जिला मुख्यालय के  पानी टंकी के समीप आयुष संचालित चाइल्ड केयर के चिकित्सक डा. एम कुमार आज सुबह से लापता हैं. चिकित्सक के लापता होने की जानकारी के बाद शहर में सनसनी फैल गयी..पुलिस अधीक्षक डा. कुमार एकले समेत अन्य अधिकारियों ने क्लिनिक पर पहुंचकर कर्मियों से पूछताछ किया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
      जानकारी अनुसार चिकित्सक श्री कुमार सोमवार की सुबह क्लिनिक पहुंचे थे.जहां वे एक मरीज को देखने के बाद कंपाउंडर राम प्रवेश राय के साथ अपने नया नगर स्थित किराये के आवास पर चले गये. कंपाउंडर ने बताया कि डॉक्टर को आवास पर छोड़ने के बाद वह क्लिनिक पर आ गया.पुन: चार-पांच मरीज के पहुंचने पर जब वह सुबह करीब 11:30 बजे डॉक्टर को बुलाने गया तो वे अपने आवास पर नहीं थे.मेन गेट पर ताला लगा हुआ था, जबकि उनकी कार आवास पर ही खड़ी थी. चिकित्सक श्री कुमार का घर मुजफ्फरपुर स्थित बाला कोठी बताया जा रहा है, जिन्होंने कुछ दिन पूर्व ही क्लिनिक खोल कर प्रैक्टिस करना प्रारंभ किया था.
                  चिकित्सक के मिसिंग का मामला सामने आया है. किस परिस्थिति में वे अपने आवास से गायब हुए, इसकी जांच की जा रही है तथा पुलिस सभी बिंदुओं की गहराई से छानबीन कर रही है.
छपते-छपते: मामले की जांच करने अभी कोसी रेंज के डीआईजी भी पहुँच चुके हैं.
सुपौल: चिकित्सक लापता, इलाके में सनसनी सुपौल: चिकित्सक लापता, इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.