तीनों जिला के एसपी की संयुक्त बैठक, कॉर्डिनेशन से करेंगे क्राइम कंट्रोल

मधेपुरा, सहरसा और सुपौल के सीमावर्ती इलाकों में लगातार हो रहे लूट तथा विभिन्न अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए साझा रणनीति बनाने के लिए आज मधेपुरा जिले के तीनों जिलों के एसपी की एक संयुक्त बैठक हुई. अपराध नियंत्रण की दिशा में आज की बैठक एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकती है.
    मिली जानकारी के अनुसार तीनों जिले के सीमावर्ती इलाकों में हो रहे अपराध से चिंतित पुलिस पदाधिकारियों ने आज दिन में गम्हरिया थाना परिसर में एक ‘कॉर्डिनेशन मीटिंग’ की, जिसमें मधेपुरा एसपी कुमार आशीष, सुपौल एसपी डॉ. कुमार एकले तथा सहरसा एसपी विनोद कुमार ने अपराध नियंत्रण पर रणनीति पर चर्चा की.
    बताया गया कि सीमावर्ती इलाके में बढ़ते अपराध को ध्यान में रखते हुए सम्बंधित जिला के इन्स्पेक्टर द्वारा लगातार छापेमारी चल रही है और सूचना के आदान-प्रदान पर सहमती बनी है ताकि एक-दूसरे के साथ कॉर्डिनेशन कर अपराध नियंत्रण की दिशा में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की जा सके.
    बैठक में सुपौल एसडीपीओ वीणा कुमारी, त्रिवेणीगंज एसडीपीओ सीपी विद्यार्थी, मधेपुरा थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर मनीष कुमार समेत कई अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे.
तीनों जिला के एसपी की संयुक्त बैठक, कॉर्डिनेशन से करेंगे क्राइम कंट्रोल तीनों जिला के एसपी की संयुक्त बैठक, कॉर्डिनेशन से करेंगे क्राइम कंट्रोल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.