मौके का फायदा!: चुनावी व्यस्तता के बीच सड़क मरम्मत काम में ठेकेदार कर रहे गड़बड़ी

चुनाव को लेकर जहाँ एक तरफ अधिकारी और अधिकाँश जनप्रतिनिधि व्यस्त दिखाई दे रहे हैं, वहीं सड़क मरम्मत कार्य में ठेकेदार के द्वारा अनियमितता बरते जाने के समाचार भी मिल रहे हैं.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय के बाई पास रोड समेत कई पक्की सड़क के आंशिक रूप से टूट जाने के बाद इन दिनों चल रहे इन सड़कों के मरम्मत का कार्य बेहद लापरवाह तरीके से चल रहा है. लोगों का कहना है कि मात्र दो दिन पूर्व पूर्वी बाय पास में सड़क मरमत का काम किया गया. मगर महज दो दिनों में ही बिना बरसात के ही सड़क पर डाली गई सारी गिट्टी बाहर निकाल गयी हैं और देखने से ऐसा लग रहा हैं कि बिना किसी अलकतरा के इस्तेमाल के ही बस गिट्टी को सड़क पर बिछा दिया गया हैं. इस तरह बिखरी गिट्टियां जहाँ सरकारी राशि का  दुरूपयोग प्रतीत होती है वहीँ ये दुर्घटनाओं को भी आमन्त्रण दे रही है.
    पूर्वी बाय पास रोड के कई लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन अविलम्ब इसमें हस्तक्षेप करे ताकि अनियमितता को रोकी जा सकेऔर ठेकेदार इस तरह मौके का फायदान उठा सके.
मौके का फायदा!: चुनावी व्यस्तता के बीच सड़क मरम्मत काम में ठेकेदार कर रहे गड़बड़ी मौके का फायदा!: चुनावी व्यस्तता के बीच सड़क मरम्मत काम में ठेकेदार कर रहे गड़बड़ी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.