मधेपुरा में वर्षों से बंद पड़े नाले की हुई सफाई

मधेपुरा नगर परिषद् अंतर्गत जयपालपट्टी वार्ड नं० 14 में वर्षों से बंद पड़े नाले की सफाई करवाई गयी. वर्षों पहले बने नाले में लोगों द्वारा फेकें गए कूड़ा-कचड़े से नाला पूर्णतया जाम हो गया था, जिससे काफी दुर्गंध निकलती थी व आने-जाने वाले राहगीरों सहित मुहल्लेवासियों को काफी कठिनाई होती थी. वर्षों से बंद पड़े नाले के पानी से कई तरह की बीमारियों के उत्पन्न होने का खतरा बना रहता था.
        उक्त नाले को आज पार्षद ध्यानी यादव एवं कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार पवन की उपस्थिति में साफ़ करवाया गया. मौके पर पार्षद ध्यानी यादव ने लोगों से कहा कि अपने मुहल्ले व मुहल्ले की सड़क को साफ़-सुथरा रखना प्रत्येक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य होता है. आप से मुहल्ले और मुहल्ले से आपकी पहचान होती है. कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार पवन ने कहा कि गंदगी बहुत सारी बीमारियों का कारण है. अपने घरों के कचड़े को यत्र-तत्र न फेकें. कचड़े फेकने के लिए कूड़ेदान का इस्तेमाल करे.
        इस मौके पर सफाई जमादार चंदेश्वरी राम, राधाकांत, बलराम यादव, शैलेन्द्र मंडल, संजय राय,राजा राम यादव व मुहल्लेवासी उपस्थित थे.
(नि.सं.)
मधेपुरा में वर्षों से बंद पड़े नाले की हुई सफाई मधेपुरा में वर्षों से बंद पड़े नाले की हुई सफाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.