भय दिखाकर तीन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करता रहा दबंग

सुपौल-जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के एक ही गांव के तीन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी मो० आरिफ लडकियों को जान से मारने का भय दिखाकर लागातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. लडकियां भी डर से इस घटना को दबाये हुए थी. लेकिन जब एक लडकी गर्भवती हो गयी तो मो आरिफ ने उसे दवा खिला दी. इसके बाद उसकी हालत बिगडने पर मामले की जानकारी परिजनों को मिली. फिर पंजाब में मजदूरी कर रहे उसके पिता को बुलाया गया और मामला पंचायत में पहुचा. इसी दौरान दो और लडकियां पंचायत में सामने आई और इस बात का खुलासा किया कि उसके साथ भी मो० आरिफ भय दिखाकर यौन शोषण करता था.
     गांव के कुछ लोग मामले को दबाने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच परिजनों ने प्रतापगंज थाना में आवेदन दिया इसके बाद प्रतापगंज पुलिस ने मामले को महिला थाना सुपौल में भेज दिया. थाना में मामला दर्ज कर तीनों पीडिता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं मो आरिफ मौका पाकर फरार हो गया. बताया जाता है कि अधेड़ आरोपी पांच बच्चे का पिता है जो दबंगई के लिए जाना जाता है. महिला थानाध्यक्ष सुपौल प्रेमलता भूपाश्री ने कहा कि पीडिता के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन प्रारंभ कर दी गयी है. शीध्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी.
(रिपोर्ट: अशोक यादव)
भय दिखाकर तीन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करता रहा दबंग भय दिखाकर तीन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करता रहा दबंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.