राशन और किरासन को लेकर ग्रामीणों का हंगामा

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के मोरसंडा पंचायत के विगत आठ महीने से राशन और किरासन से वंचित दर्जनों उपभोक्ताओं ने आज प्रखंड कार्यालय में प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा प्रदर्शन किया.
    प्रदर्शनकारियों का कहना था कि मोरसंडा पंचायत के करेलिया मुसहरी, वार्ड 11 एवं 12 के सैकड़ो उपभोक्ताओं को आठ माह से राशन और किरासन नहीं मिला है. प्रदर्शनकारियों का आक्रोश सम्बंधित विभाग के अधिकारियों एवं डीलर अरूण शर्मा के खिलाफ था. ग्रामीणों का कहना था कि बाढ़ प्रभावित इस क्षेत्र में फसल भी ठीक से नहीं उपजा है. ग्रामीण मटुकी चौधरी, सुभाष मुनी, विकास मुनी, मनोज मुनी, मनीष ऋषिदेव, तेतरी देवी, रीता देवी, सलीता देवी एवं अझली देवी आदि ने राशन कार्ड दिखाते हुए कहा कि हमलोगो को जनवरी से ही गेहूं, चावल एवं तेल डीलर अरूण शर्मा द्वारा वितरण नहीं किया गया है. उधर पंचायत की मुखिया कुमारी रेणु ने कहा कि हमने डीलर से बात किया है वह कहता है अभी आबंटन नही हुआ है. ग्रामीणों ने डीलर पर अधिक रूपये लेने का आरोप लगाया.
    प्रदर्शन और हंगामे पर चौसा के बीडीओ सह आपूर्ति पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा ने कहा कि ग्रामीणों की लिखित शिकायत मिली है, जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.
राशन और किरासन को लेकर ग्रामीणों का हंगामा राशन और किरासन को लेकर ग्रामीणों का हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.