बिहारीगंज में नई सीडीपीओ दर्शना कुमारी का योगदान

मधेपुरा जिला के बिहारीगंज प्रखंड में बाल विकास परियोजना कार्यालय में नये सीडीपीओ के रूप में सुश्री दर्शना कुमारी ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया.
        पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुश्री दर्शना ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि प्रखंड के सभी आंगनबाड़ी केंद्र नियमित व नियत समय पर खुले और बेहतर ढंग से संचालित हो. इसके अलावे सरकार द्वारा संचालित सभी प्रकार की सामाजिक योजनाओं मसलन परवरिश, स्वीप आदि के अलावे बच्चों को नियमित पोषाहार उपलब्ध कराना उनका लक्ष्य होगा. उन्होंने कहा कि सभी केन्द्र की सेविका व सहायिका अपने मन से नियम पूर्वक अपने कर्त्तव्य के प्रति जवाबदेह बनकर अपना अपना काम करें ताकि उन्हें किसी आम लोगों से कोई शिकायत का मौका नहीं मिले.
    इस मौके पर बिहारीगंज के प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविन्द कुमार ने नये को पदभार सौंप दिया. ज्ञात हो कि उक्त प्रभार पूर्व के सीडीपीओ के जाने के बाद  बीडीओ बिहारीगंज के पास था. इस मौके पर कार्यालय कर्मी प्रमोद कुमार,रामोतार शर्मा,इन्दु सुमन,स्वीटी कुमारी आदि उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में नई सीडीपीओ दर्शना कुमारी का योगदान बिहारीगंज में नई सीडीपीओ दर्शना कुमारी का योगदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.