मधेपुरा में स्कूल जाते समय शिक्षिका की गोली मार कर हत्या

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के सुखासन रानीपट्टी की एक शिक्षिका की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. शिक्षिका के साथ मौजूद उसका एक पांच वर्षीय पुत्र अपराधियों के हमले में बाल-बाल बच गया है.
      घटना आज सुबह के उस समय की है जब शिक्षिका बेबी कुमारी अपने घर से महज दो किलोमीटर दूर कुरनमा प्राथमिक विद्यालय जा रही थी. आसपास के लोगों के मुताबिक सुखासन की ओर से एक मोटरसायकिल पर सवार दो अपराधियों ने शिक्षिका को रोककर पहले कुछ बातें की और फिर आग्नेयास्त्र निकाल पर उसके कनपट्टी में गोली मारकर भाग गए. मृतका बेबी कुमारी के साथ मौजूद उसका पांच वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार बाल-बल बच गया. बताया गया कि शिक्षिका प्रतिदिन घर से पैदल ही स्कूल जाती थी.
      मिली जानकारी के अनुसार मृतका बेबी कुमारी के पति ओमप्रकाश यादव की मृत्यु भी करीब चार साल पहले हो चुकी थी. मृतका के दो पुत्र हैं जिनमें एक की आयु 12 साल तथा दूसरे की उम्र पांच साल है.
      लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस छानबीन में जुट गई है. प्रथम द्रष्टया मामला व्यक्तिगत दुश्मनी का लगता है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)

मधेपुरा में स्कूल जाते समय शिक्षिका की गोली मार कर हत्या मधेपुरा में स्कूल जाते समय शिक्षिका की गोली मार कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.