मधेपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित कार्यक्रम को लेकर स्थल निरीक्षण

बिहार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए आगामी 18 अगस्त को जहाँ सहरसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन संबोधन कार्यक्रम का होना तय माना जा रहा है वहीँ आने वाले महीने में मधेपुरा में भी श्री मोदी का कार्यक्रम संभव हो सकता है.
    मधेपुरा में संभावित कार्यक्रम के लिए सभा स्थल के चयन को लेकर आज भाजपा के बड़े नेता मधेपुरा पहुंचे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय और संगठन मंत्री नरेंद्र सिंह ने आज मधेपुरा पहुंचकर सभा स्थल के चयन के लिए तीन जगहों का मुआयना किया. जिला मुख्यालय के कॉमर्स कॉलेज के पास में मैदान, आरपीएम कॉलेज के पीछे का मैदान तथा नए विश्वविद्यालय परिसर के पास के मैदान को देखने के बाद अब सुरक्षा की दृष्टि से जगह का चुनाव एसपीजी की टीम और प्रशासन के सुझाव के बाद किए जाने की जानकारी सूत्रों से मिली है.
    स्थल के मुआयना के दौरान सहरसा के भाजपा विधायक आलोक कुमार, पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, भाजपा नेता ज्योति प्रसाद मंडल, विजय कुमार बिमल, शशि शेखर सम्राट समेत कई नेता मौजूद थे. (वि.सं.)
मधेपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित कार्यक्रम को लेकर स्थल निरीक्षण मधेपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित कार्यक्रम को लेकर स्थल निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.