मधेपुरा की महिला कबड्डी टीम का जलवा दिखेगा मुजफ्फरपुर में

बिहार राज्य कबड्डी संघ पटना के निर्देशानुसार मुजफ्फरपुर कबड्डी संघ द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता 14 अगस्त से 15 अगस्त तक आयोजित किया जाना है. मधेपुरा की टीम कल ही राज्य स्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवाना हो चुकी है.
       मधेपुरा जिला टीम की घोषणा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार ने की. टीम की घोषणा के बाद सचिव श्री कुमार ने बताया कि टीम की कप्तान लूसी कुमारी को बनाया गया है जबकि सोनी, रीतू, पूजा, सचिता, मनीषा, सपना. रम्मी, नूतन, जयंती, सीमा टीम में शामिल हैं. टीम के कोच मो० माईम को बनाया गया है. टीम को विदा करते वक्त खेल शिक्षक अभिमन्यू कुमार, सुजीत कुमार, सुनील कुमार आदि उपस्थित थे.
     महिला कबड्डी टीम के उम्दा प्रदर्शन से आशान्वित जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि जिले की कबड्डी टीम निरंतर बेहतर प्रदर्शन कर रही है और उन्हें आशा है कि इसबार मुजफ्फरपुर में भी मधेपुरा महिला टीम का जलवा बरक़रार रहेगा. (नि.सं.)
मधेपुरा की महिला कबड्डी टीम का जलवा दिखेगा मुजफ्फरपुर में मधेपुरा की महिला कबड्डी टीम का जलवा दिखेगा मुजफ्फरपुर में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.