आलमनगर बीडीओ के साथ मारपीट मामले में मिथिलेश सिंह को हाई कोर्ट ने दी जमानत

मधेपुरा जिले के आलमनगर बीडीओ मिनहाज अहमद के साथ आलमनगर की राजद नेत्री निर्जला सिंह और उनके पति मिथिलेश के द्वारा दुर्व्यवहार कर मारपीट करने के मामले में पटना उच्च न्यायलय ने करीब चार महीने से जेल में बंद मिथिलेश सिंह को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है.
        बता दें कि गत 07 अप्रैल को आलमनगर बीडीओ मिनहाज अहमद के साथ राजद नेत्री निर्जला सिंह के द्वारा दुर्व्यवहार कर मारपीट करने तथा उसी दौरान आरटीपीएस कर्मी के साथ भी दुर्व्यवहार करने के बाद आलमनगर पुलिस ने राजद नेत्री निर्जला सिंह के पति मिथिलेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में जिले के सारे प्रखंड विकास पदाधिकारियों ने एकजुट होकर उक्त घटना का जमकर विरोध किया था. हालांकि मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने घटना के बाद निर्जला सिंह का पक्ष लिया था.
        घटना से सम्बंधित मुकदमा आलमनगर थाना काण्ड संख्यां 49/2015 में आलमनगर के चंदसारा निवासी मिथिलेश सिंह को पटना हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. (नि.सं.)
आलमनगर बीडीओ के साथ मारपीट मामले में मिथिलेश सिंह को हाई कोर्ट ने दी जमानत आलमनगर बीडीओ के साथ मारपीट मामले में मिथिलेश सिंह को हाई कोर्ट ने दी जमानत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.