होली क्रॉस के राहुल और अनुज ने किया जिले का नाम रोशन

मधेपुरा में शैक्षणिक माहौल तेजी से बनने की कहानी यहाँ के कई छात्रों की सफलता ही बता रही है. हाल में जिले के कुछ निजी विद्यालयों के छात्रों ने बेशक जिले का नाम रौशन किया है.
      इसी कड़ी में मधेपुरा के होली क्रॉस स्कूल के दशवीं के दो छात्रों राहुल और अनुज की सफलता आज चर्चा का विषय है. सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा पटना के डीपीएस में गत 9 जुलाई को आयोजित क्रॉसवर्ड पज्जल कॉन्टेस्ट में भाग ले रहे बिहार के कुल 21 सीबीएसई सम्बद्ध स्कूलों के 48 छात्रों ने भाग लिया. जिसमें प्रतिष्ठित होली क्रॉस स्कूल के दशवीं के छात्र राहुल कुमार और अनुज कुमार ने स्कूल के लिए तीसरा स्थान लाकर होली क्रॉस को बिहार के बेहतर स्कूलों की सूची में शामिल कर दिया.
      मधेपुरा और स्कूल का नाम रोशन करने वाले राहुल कुमार और अनुज कुमार को क्रिएटिव क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट के निदेशक कुशाग्र सिंह तथा बिहार के कला व संस्कृति मंत्रालय के सचिव विवेक कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से प्राइज देकर सम्मानित किया.
      इस साल बोर्ड में कई छात्रों को 10 सीजीपीए अंक प्राप्त होने के बाद इस दूसरी बड़ी सफलता से होली क्रॉस स्कूल की प्राचार्या बन्दना कुमारी काफी उत्साहित हैं. कहती हैं, हम मधेपुरा को छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने में सफल हो रहे हैं और हमारी कोशिश यही रहेगी कि यहाँ के छात्र-छात्राओं को अच्छी शिक्षा के लिए बाहर न जाना पड़े. राहुल और अनुज को स्कूल में भी सभी शिक्षकों की उपस्थिति में प्राचार्या ने सम्मानित किया. (नि.सं.)
होली क्रॉस के राहुल और अनुज ने किया जिले का नाम रोशन होली क्रॉस के राहुल और अनुज ने किया जिले का नाम रोशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.