...और डॉ० कलाम के सम्मान में झुक गया तिरंगा: मधेपुरा समाहरणालय में दी गई पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि

भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम के निधन से पूरा भारत मर्माहत है. कल सोमवार की शाम  'मिसाइल मैन' और 'जनता के राष्ट्रपति' के रूप में लोकप्रिय हुए पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम का आईआईएम, शिलॉंग में एक व्याख्यान देने के दौरान गिरने के बाद निधन हो गया था. डॉ. कलाम को शाम करीब साढ़े छह बजे व्याख्यान के दौरान गिरने के बाद नाजुक हालत में बेथनी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया और उसके दो घंटे से अधिक समय बाद उनके निधन की पुष्टि की गई थी. बताया जा रहा है कि दिल्ली में अंतिम दर्शन के बाद पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव रामेश्वरम लाया जाएगा, जहां उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी.
      उधर देश में जहाँ सात दिनों के शोक और आज मंगलवार को विभिन्न कार्यालयों को बंद रखने की घोषणा की गई है वहीँ मधेपुरा जिला समाहरणालय में आज जिलाधिकारी गोपाल मीणा तथा अन्य अधिकारी और कर्मचारियों ने डॉ० कलाम की तस्वीर पर माल्यार्पण किया और मौन रहकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसके बाद कार्यालयों ने आज अवकाश घोषित कर दिया गया. इस दौरान समाहरणालय के तिरंगा को डॉ. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम के सम्मान में आधा झुका दिया गया है.
...और डॉ० कलाम के सम्मान में झुक गया तिरंगा: मधेपुरा समाहरणालय में दी गई पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि ...और डॉ० कलाम के सम्मान में झुक गया तिरंगा: मधेपुरा समाहरणालय में दी गई पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.