सहरसा: संदिग्ध हालत में पुलिस लिखी नंबर प्लेट वाली लावारिस बाइक बरामद

प्रेस और पुलिस लिखकर बाजार में घूमने वालों में से कई संदेहास्पद वाहन चालक भी आपको मिल जायेंगे और माना जा सकता है कि बहुत से लोग जो कि न तो मीडिया से जुड़े हैं और न पुलिस विभाग से, वो बस बेरोकटोक कहीं आने-जाने के लिए भी ऐसा करते हैं और इसके पीछे किसी अपराध की भी योजना की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है.
     सहरसा में एक लावारिस मोटरसायकिल के नंबर प्लेट के उपर पुलिस लिखी हुई मिली है जिसे सहरसा पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद किया है. राजदूत ग्लाइडर जिसका नंबर BR -19 B- 9447 और लाल रंग की इस बाइक को सहरसा सदर पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के बाद गांधी पथ
के इलक्ट्रॉनिक मार्केट के पास से बरामद किया और बताया जाता है कि यह दो दिनों से लावारिस हालत में खड़ी थी.
        सहरसा पुलिस अब इस बात की तफ्तीश कर रही है कि आखिरकार ये मोटरसायकिल किसकी है और कहीं ये चोरी की तो नहीं या फिर कहीं पुलिस लिखकर इससे किसी घटना को तो अंजाम नहीं दिया गया है?   
        हालाँकि पुलिस यदि सख्ती से वाहन चेकिंग करे तो पुलिस लिखी बाइक की थाना में कतार लग जाएगी जिसका कोई प्रूफ नहीं दे पायेगा बाइक सवार. पुलिस को खासकर वाहन चेकिंग करते समय और पत्रकार लिखी बाइक पर पुलिस को खास नजर रखने की जरुरत है.
सहरसा: संदिग्ध हालत में पुलिस लिखी नंबर प्लेट वाली लावारिस बाइक बरामद सहरसा: संदिग्ध हालत में पुलिस लिखी नंबर प्लेट वाली लावारिस बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.