‘नूतन की जीत से स्पष्ट बिहार के जनप्रतिनिधि भी जंगलराज से त्रस्त’: लुकमान अली

बिहार में विधान परिषद् की 24 सीटों पर हुए चुनाव में एनडीए को मिले अपार बहुमत पर सहरसा भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मो० लुकमान अली ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि एनडीए को मिले अपार बहुमत से यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो चुकी है कि बिहार की आम जनता ही नहीं, बल्कि जनप्रतिनिधि भी नीतीश कुमार, लालू यादव और सोनिया गाँधी के बिहार की कुशासन सरकार और जंगलराज से त्रस्त है, जिसे देश ने इस चुनाव परिणाम के माध्यम से देख लिया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा, लोजपा और रालोसपा के सभी वरिष्ठ नेताओं एवं युवा साथियों की मेहनत का ही परिणाम है कि नीतीश-लालू की हिटलरशाही पर लगाम लग सका.
          श्री अली ने कोसी प्रमंडल की सीट से नूतन सिंह के विजयी होने पर कहा कि नूतन सिंह हमेशा सामजिक सरोकारों से जुड़ी हैं और इनके पति नीरज कुमार बबलू जनसंघर्ष की देन हैं. नीरज कुमार बबलू को पार्टी से निष्काषित करने के बाद नूतन सिंह की जीत नीतीश कुमार के मुंह पर जोरदार तमाचा है. उन्होंने कहा कि नूतन सिंह की जीत को रोकने के लिए बिहार सरकार के कई मंत्रियों को लगा रखा था. यहाँ तक कि प्रशासन के लोगों का उपयोग कर चुनाव प्रचार कार्य में बाधा पहुँचाया जा रहा था, लेकिन एनडीए के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत के आगे विरोधियो की एक न चली. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मो० लुकमान अली ने आशा व्यक्त की कि नूतन सिंह कोसी के शोषितों की आवाज बनेगी.
(नि.सं.)
‘नूतन की जीत से स्पष्ट बिहार के जनप्रतिनिधि भी जंगलराज से त्रस्त’: लुकमान अली ‘नूतन की जीत से स्पष्ट बिहार के जनप्रतिनिधि भी जंगलराज से त्रस्त’: लुकमान अली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.